शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं
हिंदुत्व डायरी

शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं, जाने क्यों?

beautiful-young-sexy-girl-enjoy-in-the-summer-near-the-pool_1301-3566

.

Sataurday Night सिर्फ पुरुषों के लिए ही खास नहीं होती, बल्कि दुनिया भर की महिलाओं के लिए भी यह special होता है। UK के हेल्थ एंड ब्यूटी रीटेलर, सुपरड्रग की स्टडी के अनुसार, ज्यादातर महिलाएं   सप्ताह में एक बार अपने आप पर काबू नहीं रख पाती हैं, और वह मौका आमतौर पर शनिवार की रात   है।

सर्वे में यह बात सामने आई है कि   महिलाएं खुद को सिडक्टिव फील कराने के लिए कई तरह के   टिप्स अपनाती हैं। महिलाएं गर्म  पानी का स्नान बेहद  पसंद करती हैं। उन्हें अपने खूबसूरत पैरों   को दिखाना और पुश-अप ब्रा पहनना   बहुत पसंद होता है।

शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं

girl-with-brazilian-bikini_1149-1078

.

खुद को सेक्सी फील कराने में एक पसंदीदा परफ्यूम का    हल्का स्प्रे लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। एक खूबसूरत    हेयर स्टाइल और सेक्सी स्माइल भी काफी   अच्छा काम कर जाती है।
डेली एक्सप्रेस में प्रकाशित    सुपरड्रग के सारा वोलवरसन के अनुसार, इस पोल ने यह साफ किया है कि महिलाओं को यह पता होता है कि उन्हें सेक्सी फील करने के लिए क्या करना चाहिए,    लेकिन वे आमतौर पर नहीं करती हैं। किसी विशेष दिन ही वे ये टिप्स अपनाती हैं।

शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिलाएं

2000 महिलाओं के साथ हुए सर्वे में आधी से ज्यादा महिलाओं ने … परफ्यूम के सिंपल स्‍प्रे के लिए पोल किया। उन्हें परफ्यूम का …हल्का स्‍प्रे स्पेशल फील कराने के लिए बेहद पसंद है।

Tharak Pan, Tharki jok, es in Hindi

.

एक तिहाई महिलाओं से ज्यादा महिलाओं ने कहा है कि उन्हें एक… नया हेयर कलर सेक्सी फील करने में मददगार होता है
सेक्सी लुक पाने में वैक्सिंग, पूरी बॉडी पर फेक टैन …अप्लाई करना और स्ट्रेटनिंग या फिर हेयर कर्लिंल, नियमित रूप से व्यायाम करना, टाइट-फिटिंग टॉप पहनना, शॉर्ट स्कर्ट और …जूलरी पहनना भी मदद करते हैं।
पोल में यह भी सामने आया है कि महिलाएं खुद को रिलैक्स और सेक्सी ….फील करने के लिए कई घंटे स्पा में बिताती हैं।

शनिवार रात बेकाबू हो जाती हैं महिला

Comments
Vidyarthi Shivam Yadav

“मित्रो जब दौकौडी के अनपढ़ गुंडे में इतना Attitude होता है तो हम सब तो हिंदुत्व और जस्टिस के पुजारी है……इसलिए शान से जिओ, याद रखो खुद से बड़ा कोई तुर्रमखान नहीं……और देशद्रोहियों की बजाते रहो… जय हिन्द, जय माँ भारती !! Page Like कर या यहाँ मेरी ID पर जरुर जुड़ें:-

https://www.facebook.com/iamshivamyadav

Leave a Reply

Your email address will not be published.