बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर खान जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसे लेकर काफी क्रेज है। दर्शकों के शाहिद- कियारा की एक्टिंग काफी के साथ- साथ फिल्म की कहानी काफी प्रभावित कर रही है।

बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह साउथ इंडियन फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है, फिल्म अर्जुन रेड्डी को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर कियारा आडवाणी से बेइंताह प्यार करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं शाहिद कियारा के प्यार में खुद को बर्बाद करते भी दिख रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कियारा से शादी न होने के बाद शाहिद खुद को नशे में पूरी तरह से डूबा लेते हैं.

फिल्म में सिगरेट, शऱाब, ड्रग्स का नशा शाहिद कपूर उर्फ कबीर सिंह को पूरी तरह से बर्बाद कर देता है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी दोनों एक साथ पहली सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. हाल ही में दोनों ने फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग पूरी कर ली है.

  1. वह उसका नशा, उसका जुनून और उसका प्यार थी।

  2. तू कैसा छिछोरा है… डेली डेली नाडा गिला होता जा रहा है …क्या तेरा   

  3. तेरे लिए कुछ भी कर सकता हूँ ..प्रीती ..अगर तुझमें मेरे लिए वैसा वैसा पागलपन है … then you call me.. otherwise, you know me.

  4. मेरा घर है,,मैं जो करूँगा … करूँगा  

  5. प्रीती ये ऐसी वैसी डिग्री नहीं है ..this is MBBS वहां पीछे बैठ कर क्या कर रही हो ….  

  6. लाइफ में एक समय ऐसा आता है.. जब अंदर से घंटी बजती है.. तब बंद कर देना चाहिए ये सब नहीं तो ये बंदा गया…. 

  7. नहीं आऊंगा मतलब नहीं आऊंगा …बोला न नहीं आऊंगा 

  8. हट ……..किसी ने नहीं देखा 

  9. Not a Rebel Without a Cause Sir.

Comments

comments