विराट कोहली को प्रपोज़ कर चुकी है यह खूबसूरत महिला क्रिकेटर !

कोहली को प्रपोज़

विराट कोहली को प्रपोज़ कर चुकी है यह खूबसूरत महिला क्रिकेटर !

 

इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर अक्सर अपने वायरल ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहती है। बीते बुधवार सारा टेलर ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया। विकेट के पीछे बिजली की तेज रफ्तार से स्टंपिंग करने वाली महिला विकेटकीपर-बल्लेबाज भारत में भी काफी मशहूर हैं, इसके पीछे का कारण उनकी स्टंपिंग तो है ही बल्कि साथ ही साथ विराट कोहली भी हैं। असल में सारा ने 2014 में विराट कोहली को प्रपोज किया था।मगर क्या आप जानते हैं विराट उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स में से एक रहे हैं।

 कोहली को प्रपोज़

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है।विराट ने पिछले एक दशक में अपनी बल्लेबाजी से विश्व क्रिकेट में अपने नाम का लोहा मनवाया है।अब इंग्लैंड की तेजतर्रार विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर से जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने विराट को भी चुना।

 

इंग्लैंड क्रिकेट टीम की पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सारा टेलर हमेशा सुर्खियों में बनी रही। इसके पीछे कभी उनका शानदार खेल रहा, कभी फोटोशूट तो कभी विराट कोहली को प्रपोज करना। असल में पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने विराट कोहली को 2014 में प्रपोज किया था।

 कोहली को प्रपोज़

इसके बाद से जब भी भारतीय प्रशंसक सारा का नाम सुनते हैं, तो उनके जहन में ये प्रपोजल वाला किस्सा जरुर आता है. बता दें, विराट को केवल सारा ने ही नहीं बल्कि इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट भी प्रपोज कर चुकी हैं।

इंग्लैंड के लिए सारा टेलर ने 126 वनडे में 4056 रन, 90 टी 20 में 2177 रन और 10 टेस्ट में 300 रन बनाए. तीनों प्रारूप में उन्होंने विकेटकीपर के रूप में 232 शिकार किए जो कि रिकॉर्ड दर्ज किया है।मगर 2019 में तनाव के चलते सारा ने अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया।

Read more:-

गिनीज बुक में जगह बनाने वाले अनोखे क्रिकेट रिकॉर्ड्स

Comments

comments