सबसे महंगी टॉयलेट की सीट है ये पूरे विश्व की , अब कीमत मत पूछना

सबसे महंगी टॉयलेट की सीट है ये पूरे विश्व की , अब कीमत मत पूछना
सबसे महंगी टॉयलेट की सीट है ये पूरे विश्व की , अब कीमत मत पूछना

सबसे महंगी टॉयलेट की सीट है ये पूरे विश्व की , अब कीमत मत पूछना  दुनिया में एक से एक अजीब चीज होती हैं। मगर कुछ चीजें ऐसी होती हैं कि वो कुछ ज्यादा ही मजेदार होती हैं। इसको सुनकर दुनिया हैरान कर रह जाती है कई बार तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महंगे टॉयलेट सीट के बारे में  बताने जा रहे हैं।

बड़े बड़े अमीर लोग अक्सर महंगी से महंगी चीजें इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। इसी क्रम में चीन में दुनिया की सबसे महंगी टॉयलेट सीट को प्रदर्शित किया गया है जिसे पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है। इस सीट को चीन के शंघाई नामक शहर में चाइना इंटरनेशनल इम्पोर्ट एक्सपो के दौरान दिखाया गया। हां पर कई कंपनियों के उनके द्वारा निर्मित किए गए कीमती सामान का प्रदर्शन किया है। इसी एक्सपो में हांगकांग स्थित ज्वैलरी ब्रांड कोरोनेट की और से बेहद कीमती टॉयलेट बुलेट-प्रूफ सीट को प्रदर्शित किया गया है।

आपको बता दें कि इस सीट की सबसे खास बात यह हैं कि यह सीट पूरी की पूरी ठोस सोने से बनी हुई हैं। इसके साथ ही यह टॉयलेट सीट गिनीज वर्ल्‍ड रिकॉर्ड में भी दर्ज की जा सकती है। कंपनी का दावा है कि इस टॉयलेट सीट पर किसी भी अन्‍य टॉयलेट सीट से अधिक हीरे जड़े हुए हैं। विदेशी खबरों की रिपोर्ट के अनुसार, इस टॉयलेट सीट को शुद्ध सोने से बनाया गया है, इसके अलावा इसमें 40 हज़ार 815 छोटे हीरों को भी जड़ा गया है।

यह भी जरूर पढे :

सोनम कपूर का फैशन आपकी बजट में, आपका लुक बनेगा स्टाइलिश

भगवान की मूर्ति घर में न रखें कभी ऐसे , वरना होगा नुकसान

हथेली पर ऐसा निशान तो होंगे आप भी धनवान

महिला से सेक्स के लिए कैसे पूछे ,जानिए इस खबर में

मंदिरा बेदी ने खोल राज इसलिए नहीं होना चाहती थी प्रेग्नेंट

देर रात अगर खाते है खाना तो हो जाए सावधान,हो सकती है बड़ी बीमारी

Comments

comments