दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 2019 के पांचवे मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हरा दिया है। दरसअल आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

दिल्ली के पृथ्वी शॉ ने तेज शुरुआत करते हुए 16 गेंद में 24 रन बनाए। दूसरे छोर से शिखर धवन ने काफी संभल कर खेलते हुए 47 गेंद में 51 रन की पारी खेली, जिसमें 7 चौके शामिल रहे। ऋषभ पंत ने 13 गेंद में 25 रन की तेज तर्रार पारी खेली। हालांकि अंत में रन गति काफी धीमी रही, जिससे टीम 20 ओवर में 147/6 का स्कोर ही बना पाई।

चेन्नई सुपर किंग्स ने तो बेहतरीन गेंदबाजी की जिसकी बदौलत 147 रन बना सकी। इसके जवाब में चेन्नई से बेहतरीन बल्लेबाजी का भी प्रदर्शन किया और मुकाबले को अंत में बहुत आसानी से जीत लिया जिसमें शेन वॉटसन के बेहतरीन 44 रन शामिल थे। मैच के बाद जब धोनी से पूछा गया कि पंत के हालिया प्रदर्शन से आप कितने खुश हैं तो उन्होंने शानदार जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि पंत पिछले एक साल में काफी बदल गया है। बैटिंग और कीपिंग को लेकर पंत बहुत सीरियस है। जब भी मुझसे बात करता है खेल से सम्बंधित बात ही करता है। उसमे लगन है कुछ बड़ाक्र दिखने की। उसके हाल के प्रदर्शन को देखें तो अच्छा है चाहे टेस्ट हो वनडे हो या आईपीएल हो।

Comments

comments