1. शबू की तरह मेरी साँसों में रहना;लहू बनके मेरी नस-नस में बहना;दोस्ती होती है रिश्तों का अनमोल गहना;इसलिए दोस्त को कभी अलविदा न कहना।

  2. लोग रूप देखते है ,हम दिल देखते है ,लोग सपने देखते है हम हक़ीकत देखते है,लोग दुनिया मे दोस्त देखते है,हम दोस्तो मे दुनिया देखते है।

  3. कहीं अंधेरा तो कहीं शाम होगी,मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी,कभी मांग कर तो देख हमसे ए दोस्त,होंठो पर हसीं और हथेली पर जान होगी।

  4. हर मोड़ पर मुकाम नहीं होता,दिल के रिश्तो का कोई नाम नहीं होता,चिराग की रौशनी से ढूँढा है आपको,आप जैसा दोस्त मिलना आसान नहीं होता।

  5. दिन बीत जाते है सुहानी यादें बनकर,बाते रह जाती है कहानी बनकर,पर दोस्त तो हमेशा दिल के करीब रहते है,कभी मुस्कान तो कभी,आँखों का पानी बनकर।

  6. तू दूर है मुझसे और पास भी है,तेरी कमी का एहसास भी है,दोस्त तो हमारे लाखो है इस जहाँ में,पर तू प्यारा भी है और खास भी है।

  7. सच्ची है मेरी दोस्ती आजमा के देखलो,करके यकीं मुझ पे मेरे पास आ के देखलो.बदलता नहीं कभी सोना अपना रंग,जितनी बार चाहे आग लगा कर देखलो।

  8. रिश्तों की यह दुनिया है निराली,सब रिश्तों से प्यारी है दोस्ती तुम्हारी,मंज़ूर है आँसू भी आखो में हमारी,अगर आजाये मुस्कान होंठों पे तुम्हारी।

  9. खुद पे भरोसा है तो खुदा साथ है!अपनो पे भरोसा है तो दुआ साथ है!जिदंगी से हारना मत ऐ दोस्त,ज़माना हो ना हो ये दोस्त तेरे साथ है!

  10. “रेत की जरूरत रेगिस्तान को होती है,सितारों की जरूरत आसमान को होती है,आप हमें भूल न जाना, क्योंकीदोस्त की जरूरत हर इंसान को होती है…….”

  11. “न मिले किसी का साथ तो हमें याद करना,तन्हाई महसूस हो तो हमें याद करना….,खुशियाँ बाटने के लियें दोस्त हजारो रखना,जब ग़म बांटना हो तो हमें याद करना …..”

  12. “कोई दोस्त कभी पुराना नहीं होता,कुछ दिन बात न करने से बेगाना नहीं होता,दोस्ती में दुरी तो आती रहती हैं,पर दुरी का मतलब भुलाना नहीं होता.”

  13. “उलझन कोई आए तो मुझसे न छुपाना,साथ न दे जुवा तो आँखों से जताना,हर कदम पे साथ हैं हम आपके,अगर अपना समझते हो तो..एक बार नहीं दस बार आज़माना.”

Comments

comments