भोजपुरी फिल्में आज देश के लगभग सभी राज्यों मे देखीं जाती है। इस सिनेमा जगत में हमें एक से बढ़कर सुपरस्टार देखने को मिलते हैं और आज हम आपको उन्हीं मे से कुछ ऐसे कलाकारों के बारें मे बताने जा रहें हैं जिनकी फिल्में करोड़ो की कमाई करने के अलावा लोगों को काफी पसंद आती है और इसी कारण से उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है तो आइए जानते है उनकी एक फिल्म की डिमांड कितनी हैं।

1. दिनेश लाल यादव (निरहुआ)- दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ बिहार के गाजीपुर से ताल्लुक रखते हैं और भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं। इनकी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शवाला 2’ भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों मे से एक है और ये एक फिल्म का 70 से 80 लाख रुपये लेते हैं।

2. खेसारी लाल यादव (सत्रुघन यादव)- खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के जाने माने गायक और अभिनेता हैं। इनकी फिल्म ‘मेहदी लगा के रखना’ जिसमे ये काजल राघवानी के साथ नज़र आए बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। खेसारी लाल एक फिल्म करने का 80 से 90 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

3. पवन सिंह- भोजपुरी जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सिंह को कौन नहीं जानता जिनका एक गाना ‘लॉली पॉप लागेलु’ पूरी दुनिया में मशहूर हुआ और फिल्मों की बात करें तो सबसे ज्यादा पवन सिंह की फिल्में ही देखी जाती हैं। इन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर पर फिल्म एक करोड़ कर दी है।

4. रवि किशन- रवि किशन जिन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड मे भी अपनी पहचान बनाई और आज ये एक फिल्म करने का 50 से 60 लाख रूपये लेते हैं। वहीं अगर हम बॉलीवुड की बात करें तो इन्हें पर फिल्म के लिए लगभग 2 से 5 करोड़ रुपये मिलते हैं जो भोजपुरी सिनेमा के मुकाबले बहुत ज्यादा है।

5. विराज भट्ट- भोजपुरी के एक्शन हीरो विराज भट्ट को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। जिन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों मे काम किया है। फीस की अगर हम बात करें तो इन्हें एक फिल्म करने का 40 से 50 लाख रुपये तक मिलता है।

Comments

comments