विश्व कप 2019 के लिए हाल ही में बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया है जिसमे कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल है, लेकिन उस टीम में ऋषभ पंत और अंबाती रायडू का नाम शामिल नहीं है जिस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैन्स नाराज हुए थे।

ऋषभ पंत और अंबाती रायडू को टीम इंडिया में मौका ना मिलने के बाद कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी थी। लेकिन अब वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी अपनी राय दी है।

इन दिनों ब्रायन लारा आईपीएल में इंग्लिश कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं और उनका मानना है कि इस बार विश्व कप भारत और इंग्लैंड की टीम जीत सकती है। लारा का ये भी कहना है कि विश्व कप 2019 में 350 रन आसानी से देखने को मिल सकते हैं।

ब्रायन लारा ने ऋषभ पंत को लेकर कहा, “मुझे लगता है कि वो बहुत बढ़िया खिलाड़ी है, क्योंकि वो एक आक्रामक बल्लेबाज है जिस वजह से वो कुछ ही समय में मैच को अपनी टीम की तरफ मोड़ सकते हैं, लेकिन उन्हें खेल को समझने के बाद अपनी बल्लेबाजी में परिवर्तन करना होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “आप हमेशा मैदान पर आते ही बड़े शॉट नहीं खेल सकते हैं जबकि पिछले कुछ मैचों में पंत जिस तरह के शॉट खेलकर आउट हुए हैं वो सोचने योग्य हैं। मुझे विश्वास है कि आगे चलकर अपने खेल में परिवर्तन लाएगा और जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी करेगा। ऋषभ पंत इस समय युवा खिलाड़ी है जिस वजह से समय के साथ-साथ उनमे सुधार देखने को मिलेगा।“

विश्व कप में पृथ्वी शॉ को मौका ना मिलने से हैरान है ब्रायन लारा , ब्रायन लारा ने युवा भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को लेकर कहा, ”इस समय लोग वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत का नाम ना होने पर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन मैं पृथ्वी शॉ का नाम ना होने से हैरान हूँ। हमने टेस्ट क्रिकेट में उन्हें पदार्पण और आईपीएल में 99 रनों की पारी खेलते हुए देखा है।”

उन्होए आगे कहा, “पृथ्वी शॉ गेंद को अच्छी तरह से मारता है। इस समय वो बहुत युवा है इस वजह से समय के साथ-साथ उनमे और भी सुधार आएगा। मुझे पूरा यकीन है कि वो टीम इंडिया के लिए बहुत सारे क्रिकेट खेलने वाला है।”

Comments

comments