Criminal Justice Web Series dialogue
Criminal Justice Web Series dialogue

एक इम्पॉसिबल केस में कारावास झेल रहे एक अंडरट्रायल कैदी की कहानी है. बड़े पर्दे और छोटे पर्दे के अलावा डिजिटल स्ट्रीमिंग आज के दौर में मनोरंजन का बड़ा और लोकप्रिय जरिया बन गया है. अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म दर्शकों के लिए नया और ऑरिजनल कंटेंट लेकर आ रहे हैं.यह वेब सीरीज काफी चर्चा में रही है.

क्रिमिनल जस्टिस हॉटस्टार का ऑरिजनल कंटेट है. इसमें विक्रांत मैसी, पंकज त्रिपाठी और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई है. 5 अप्रैल से वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग शुरू है. श्रीधर राघवन ने इसे लिखा है. ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसका निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है.कहानी एक ऐसे लड़के से शुरू होती है जो पार्ट टाइम कैब ड्राइविंग करते हुए एक मर्डर केस में फंस जाता है. इसमें क्राइम इंवेस्टिगेशन, कोर्ट रूम की साजिश और जेल के आतंक को बखूबी दिखाया गया है. इसकी चर्चा है.

विक्रांत मेसी अपने रोल में घुस जाते हैं, तो कई बार याद ही नहीं आता है कि ये विक्रांत हैं, वैसे तो हमेशा ही वो बहुत कंपोज्ड एक्ट करते हैं, इसमे वो खासकर गज़ब है। जैकी श्रॉफ को जो रोल दिया गया है उसको वो बखूबी निभाते हैं। इस सीरीज की हाई लाइट हैं पंकज त्रिपाठी, जो कि एक स्मालटाइम वकील के किरदार में जान डाल देते, उनके वनलाइनर अलग ही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि पंकज त्रिपाठी के बेहतर पर्फोमेंसेस में से ये एक है। अनुप्रिया और मीता वशिष्ट ने भी बढ़िया काम किया है।

  1. Haisiyat ka Kya Hain, Bigati hain to Bann bhi jaati hain.
  2. Yahi problem Hain iss Desh ka, Bimari dikhe Nahi sab Doctor bann jaate hain.
  3. Kanoon Andha Hota hain ya Nahi ye to Nahi malum, par Langda Hota hain sabko malum hain.
  4. Jhuke sir me Gunah ka bhoot Hota hain.
  5. Aapko aadat hain Badal ke saaye me rehne Ki, Roshni chahiye to Sooraj ki garmi Jelani padegi.
  6. Mann ke Haare haar hain, Mann ke jeete jeet.

READ MORE :

Comments

comments