अर्जुन कपूर की फिल्म इंड‍ियाज मोस्ट वांटेड का टीजर र‍िलीज हो गया है. यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. य‍ह कहानी है एक ऐसे क्र‍िमनल की जो खुद को भारत का ओसामा बताता है. कैसे पांच लोग भारत के ओसामा को ब‍िना हथ‍ियार के तलाशने निकलते हैं, किस तरह कितने कामयाब होते हैं, फिल्म की कहानी में इसी मिशन को दिखाया गया है. इंडियाज मोस्ट वांटेड की र‍िलीज डेट 24 मई है.

इसे राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है, जबकि फॉक्स स्टार स्टूड‍ियो, राजकुमार गुप्ता, मायरा करण ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

टीजर में क्या है ?

टीजर की शुरुआत होती है जबरदस्त एक्शन से ज‍िसमें बताया गया है 2007 से 2013 तक 7 शहरों 52 ब्लास्ट हुए, ज‍िसमें 810 लोग घायल और 433 की मौतें हुईं. इन सबके पीछे था एक इंसान जो कहता है, शरीर मरता है, मैं लोगों को मार नहीं रहा बस उनकी आत्मा को दूसरे शरीर में भेज रहा हूं. ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं, गीता में श्री कृष्ण ने कहा है. इसके बाद सामने आते हैं चार नए किरदार. ये चारों अर्जुन कपूर के साथ मिलकर आतंकी ओसामा को पकड़ने का काम शुरू करते हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. फिल्म में अर्जुन के अलावा अमृता पुरी और राजेश शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

आज हम आपको इसी फिल्म के टीजर में इस्तेमाल हुए शानदार डायलॉग के बारे में बता रहे है … 

  1. यह जंग है , इस जंग में कुछ भी हो …चाहे मारेंगे या मरेंगे .. मिलेगी तोह जन्नत ही …

  2. आत्मा कभी नहीं मरती , शरीर मरताn है … मैं लोगों को मार नहीं रहा हूँ .. बस उनकी आत्मा को दूसरे शरीर में भेज रहा हूँ … 

  3. जो कोई भी किसी बेकसूर का कत्ल करता है.. वो पूरी इंसानियत का कातिल है.. जो कोई भी एक जिन्दगी बचाता है ..वो पूरी इंसानियत को बचाता है … 

 

Comments

comments