अभिनेत्री साक्षी चौधरी की एक वीडियो टि्वटर और इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें कहा था कि लोग उन्हें आपत्तिजनक मैसेज कर रहे हैं। उन्होंने कहा- लोग मैसेज में एक रात गुजारने की बात करते हैं। बता दें साक्षी ने तेलुगू फिल्म जेम्स बॉन्ड और ऑक्सीजन में काम किया है।

उन्होंने अपनी वीडियो इंस्टाग्राम और टि्वटर पर शेयर किया था। जिस पर लोगों के अजीब अजीब कमेंट्स आने लगे थे जिस पर साक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा था। लोग वीडियो देख कर पागल हो रहे हैं लेकिन वे बेवकूफ है जो एक रात के एक करोड़ रुपए दे रहे हैं क्योंकि मैं बिकाऊ नहीं हूं।

आगे बात बढ़ाते हुए साक्षी ने कहा- मैं केवल देखने की चीज हूं बस मुझे देखिए और मेरे मैगनेट शो देखिए। बता दें साक्षी चौधरी तेलुगू की अगली फिल्म चुंबक में दिखेगी इन्होंने पोटूगाडु फिल्म से डेब्यू किया था. 2013 में फिल्म सेल्फी राजा में भी दिखी थी।

18 नवंबर 1991 में जन्मी 27 वर्षीय साक्षी चौधरी अपनी बोल्ड और आकर्षक फिगर से दीवाना बना रही है। इसका जन्म उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था और वह बेहद गोरी है. वर्क फ्रंट की बात करें, 2019 में डेब्यू करेगी यानि वह इसी साल बॉलीवुड में दिखने वाली है।

अक्षय कुमार और परेश रावल की जबरदस्त कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी 3 से बॉलीवुड में कदम रखेगी। खैर साक्षी चौधरी की लोकप्रियता इस तरह से बढ़ रही है और अब हेरा फेरी की खबरें जोर पकड़ने लगी है तो उनकी फैन फॉलोअर्स भी दुगनी रफ़्तार से बढ़ेगी।

Comments

comments