Sacred Games 2 Best Dialogues

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर आ गया है। इममें उन हर सवालों के जवाब मिलेंगे जिनके जवाब सेक्रेड गेम्स में रह गए थे। पहले ही भाग तरह ही सेक्रेड गेम्स 2 का ट्रेलर भी हिंसा और गाली गलौज से भरा हुआ है। पर दिलचस्प है। सबसे खास लग रहा है पंकज त्रिपाठी का रोल, उनका लुक और एक्टिंग। कहानी में ट्व‍िस्ट गुरुजी लेकर आएंगे। इस बार ट्रेलर में गुरुजी बने पंकज त्र‍िपाठी जैसे ही ये कहते हैं कि बल‍िदान तो देना पड़ेगा, अहं ब्रह्मास्मि। सीरीज 15 अगस्त को रिलीज होगी।

लर देख के लग रहा है कि इसमें भी पहले भाग की तरह ही गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) कहानी को नैरेट करेगा। वहीं सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी का रोल भी अहम है। दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार शामिल हैं। इनमें कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है।

Sacred Games 2 Best Dialogues

कहानी किसी जंग की आहट के बीच चलती है। डायलॉग गेम ओवर और क्या यह दुनिया बचाने के लायक हैं, छाए हैं। एक और डायलॉग है, जंग की पूरी तैयारी है लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल है। हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। 

Sacred Games 2 Best Dialogues

  1. “Aapun kidhar tha…..Malum nahi…..Aaapun ko bas Gaa** marni thi” -Nawazuddin Siddiqui

  2. “Life haraam ho gayi thi….Sardaar Ji…Jaisi ab apki hone wali hai”-Nawazuddin Siddiqui

  3. “Maalum pada ye khel….Inn sab chutiyon se…aapse mujhse bada hai” -Nawazuddin Siddiqui

  4. “Balidaan Dena Hoga”- Pankaj Tripathi

    Sacred Games 2 Best Dia

    Sacred Games 2 Best Dialogueslogues

    Read More:-

Jabariya Jodi Movie Dialogues

फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के शानदार डायलॉग / Jhootha Kahin Ka…

Judgemental Hai Kya Movie dialouges

Comments

comments