School life status in Hindi, indiandiary
शेयर जरुर करे :-
  • 2.4K
  • 231
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    2.6K
    Shares

School life status in Hindi, college doston par status:-

In this post friends you can read:- miss school life status in hindi, school life status for fb, status on school memories in hindi, school status in hindi attitude, school start status hindi, miss school life status, school life status for fb, status on school memories, school status in attitude, school start status, School life status in Hindi :-

 

दोस्ती का फार्मूला :- दोस्ती = दो + हस्ती
जब दो हस्ती आपस मे मिलती हैं,,,, तब जाके…. दोस्ती होती है।

 

ना किसी का बेबी हूँ,,,,, ना किसी का बाबू हूँ,,,, और ना ही किसी का ​प्यार​ हूँ,,,, बस कुछ दोस्त​ मेर अपने हैं,,, जिनका मैं कमीना यार हूँ।

 

दोस्तों की दोस्ती में कोई रूल नहीं होता है,,,, सिखाने के लिए ये, कोई स्कूल नहीं होता है।

 

इश्क़ और दोस्ती मेरे दो जहान हैं,,,,, इश्क़ मेरी रूह तो दोस्ती मेरा ईमान है,,,, इश्क़ पर तो फिदा कर दूं अपनी ज़िन्दगी पूरी,,,, पर दोस्ती पर तो मेरा इश्क़ भी क़ुर्बान है।

School life status in Hindi

 

School life whatsapp status

 

सच्चे दोस्तों की दोस्ती, छुटाई नहीं जाती,,,, इश्क़ होने पे, दोस्ती भुलाई नहीं जाती,,,, दोस्त हो या प्यार, पर एक बात सच है कि,,,,, दोस्ती हो या मोहब्बत, पर छुपाई नहीं जाती।

 

तेरी दोस्ती पर हम नाज़ करते हैं,,,, हर वक्त तुझसे मिलने की फ़रियाद करते हैं,,,, हम नहीं जानते पर घर वाले कहते हैं,,,, कि हम नींद में भी आपको याद करते हैं।

 

दोस्ती का रिश्ता दो अनजानो को जोड़ देता है,,,, हर कदम पर ज़िन्दगी को नया मोड़ देता है,,,, सच्चा दोस्त साथ देता है तब,,,, जब अपना साया भी साथ छोड़ देता है।

 

दोस्त का प्यार दुआ से कम नहीं होता,,,, फिर चाहे वो दूर हो कोई गम नहीं होता,,,, अक्सर प्यार में दोस्ती कम हो जाती है दोस्तों,,,, लेकिन दोस्ती में प्यार कम नहीं होता।

 

तेरी दोस्ती में खुद को महफूज मानते हैं,,,, हम दोस्तों में तुझे सबसे अज़ीज़ मानते हैं,,,, तेरी दोस्ती के साये में जिंदा हैं अब तक,,,, हम तो तुझको खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं।

 

सुना है खुदा के दरबार से,,,,, कुछ फरिश्ते हो गए फरार,,,, कुछ तो बापस चले गये,,,, और कुछ हो गए हमारे यार।

Missing Days School Shayari :-

 

दोस्ती से बड़ी इबादत क्या होगी,,,,, रिश्तों से बड़ी चाहत क्या होगी,,,,, जिसे दोस्त मिल जाये आप जैसा,,,, उसे ज़िन्दगी से शिकायत क्या होगी।

 

दोस्ती इम्तिहान नहीं विश्वास मांगती है,,,, नजर और कुछ नहीं दोस्त का दीदार मांगती है,,,, ज़िन्दगी अपने लिए कुछ नहीं,,,,, लेकिन दोस्तों के लिए दुआ हजार मांगती है।

School life status in Hindi

 

ज़िन्दगी भी हम अपनी, खुशी से लुटा दें,,,, अगर उम्र हमारी खुदा आपको लगा दे,,,, खुदा से और कुछ भी नहीं चाहते,,, बस वो हर जन्म में आपको हमारा दोस्त बना दे।

 

दोस्ती कोई खोज नहीं होती,,,, हर किसी से ये हर रोज़ नहीं होती,,,, अपनी ज़िन्दगी में हमें बेवजह मत समझना,,,, क्योंकि पलकें आँखों पे कभी बोझ नहीं होती।

 

भूलना चाहोगे याद फिर भी हमारी आएगी,,,, दिल की गहराई में तस्वीर हमारी बस जाएगी,,, ढूढ़ने चले हो तुम हमसे बेहतर दोस्त,,,, देखना तलाश हमसे शुरू होकर और हम पे ही खत्म हो जाएगी।

 

Best School Life Status:-

 

मिलना बिछड़ना तो सब किस्मत का खेल है,,,, कभी नफरत तो कभी दिलों का मेल है,,,, यूँ तो हर रिश्ता बिक जाता है इस दुनिया में दोस्तों,,,, सिर्फ दोस्ती ही यहाँ नॉट फॉर सेल है।

 

फूलों की महक को चुराया नहीं जाता,,,, सूरज की किरण को छिपाया नहीं जाता,,,, चाहें रहो तुम कितनी भी दूर दोस्तों,,, दोस्ती में दोस्त को भुलाया नहीं जाता।

 

मजिलों से अपनी कभी डर ना जाना,,,, रास्तों की परेशानियों से कभी टूट ना जाना,,,, जब भी जरूरत हो ज़िन्दगी में किसी अपने की,,,, दोस्त, हम आप के अपने हैं ये भूल ना जाना।

Missing Days Shayari on dosti:-

 

मजिलों से अपनी कभी डर ना जाना,,,, रास्तों की परेशानियों से कभी टूट ना जाना,,,, जब भी जरूरत हो ज़िन्दगी में किसी अपने की,,,, दोस्त, हम आप के अपने हैं ये भूल ना जाना।

 

याद तुम्हारी ना आये ऐसा हम होने ना देंगे,,,, दोस्त तुम्हारे जैसा हम खोने ना देंगे,,,, अगर मिल ना पाओ तो एसएमएस करते रहना,,, वरना फ्रेंडशिप डे पे पार्टी हम होने ना देंगे।

School life status in Hindi

 

याद तुम्हारी ना आये ऐसा हम होने ना देंगे,,,, दोस्त तुम्हारे जैसा हम खोने ना देंगे,,,, अगर मिल ना पाओ तो एसएमएस करते रहना,,,,, वरना फ्रेंडशिप डे पे पार्टी हम होने ना देंगे।

 

कुछ रिश्ते अनजाने में बन जाते हैं,,,, पहले दिन से ही ज़िन्दगी से जुड़ जाते हैं,,,, कहते हैं उन रिश्तों को दोस्ती,,, जिसमें दिल न जाने कब दिल से मिल जाते हैं।

 

दोस्ती, दोस्त के चेहरे की मुस्कान होती है,,,, दोस्ती ही सुख-दुख की पहचान होती है,,,, हम अगर रूठ भी जाएं तो दिल पर मत लेना दोस्त,,, क्योंकि कि दोस्ती थोड़ी सी नादान होती है।

 

दिल से दिल बड़ी कठिनता से मिलते हैं,,,, साहिल तूफानों में बड़ी जटिलता से मिलते हैं,,,, यूँ तो मिल जाता है हर कोई,,,, लेकिन आप जैसे दोस्त नसीब वालों को ही मिलते हैं।

 

दोस्ती कोई खोज नहीं होती,,, हर किसी से ये हर रोज़ नहीं होती,,, अपनी ज़िन्दगी में हमें बेवजह मत समझना,,,, क्योंकि पलकें आँखों पे कभी बोझ नहीं होती।

 

Read More:-

School life status in Hindi

 

Status Shayari and Dialogues, Bollywood/Hollywood status

Royal Bike Rider Status, Car & Road Nawabi Status, Racing Status

Jatt Status Best Desi Jaat status 2018, देशी जाट स्टेटस

Danger Faadu Zabardast Attitude Status, जबरदस्त फाडू लाइन्स


शेयर जरुर करे :-
  • 2.4K
  • 231
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
    2.6K
    Shares

Comments

comments