रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) की फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होती है ये बात तो सभी तो पता होता है लेकिन हर बार उस कॉमेडी और एक्शन में कुछ नयापन भी वही लेकर आते हैं। रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और सारा अली खान(Sara Ali Khan) की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई है। फिल्म एक्शन, कॉमेडी और इमोशन्स से भरपूर है। रणवीर फिल्म में एक पुलिस वाले(संग्राम भालेराव) का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में रणवीर कॉमेडी, एक्शन और रोमांस सीन करते नजर आ रहे हैं। सिंबा रोहित शेट्टी की मसाला मूवी है। जिसे देखने के लिए आपको कुछ समझने की जरुरत नहीं है। बस आप इसे देखकर खुश हो जाते हैं। फिल्म में अजय देवगन का कैमियो भी है। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि लास्ट में रोहित शेट्टी की 2019 में आने वाली फिल्म से पर्दा भी उठाया गया है। उस फिल्म में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। फिल्म के आखिरी सीन में आपको अक्षय कुमार भी देखने को मिलेंगे।

  1. मैं पुलिसवाला बना पैसा कमाने को, रॉबिनहुड बनकर दूसरे का मदद करने के लिए नहीं- सिंबा (रणवीर सिंह)

  2. ये कलियुग है, कलियुग। यहां पर लोग एक ही मतलब के लिए जीते हैं। अपने मतलब के लिए- सिंबा (रणवीर सिंह)

  3. चांद पर बर्फ और पानी की खोज की जा रही है। केवल दारू लेकर जाना बाकी है- सिंबा (रणवीर सिंह)

  4. जब तक हम पुलिसवाले इन रेपिस्ट लोगों को ठोकेंगे नहीं, तब तक कुछ नहीं बदलेगा सर- सिद्धार्थ जाधव

  5. चार साल की थी तो मां गुजर गई। इसके बाद पिताजी ने पाला। परियों की कहानी की जगह शूटआउट और एनकाउंटर के किस्से सुनाते थे। भालेराव अगर तुम्हें किसी का एनकाउंटर करना हो तो मुझसे टिप ले लेना- शगुन (सारा अली खान)

  6. ऐ कुछ नहीं बोलना मेरे भाईयों को… तीन कुत्ते बांध कर रखे हैं मैंनें… उनको पैडेगरी देता है और चौथा कुत्ता तू.. नोट देता है तेरे को- दुर्वा रानाडे (सोनू सूद)

  7. भाऊ जे मला माइत नाहे सांगा। Tell me something I Don’t Know- सिंबा (रणवीर सिंह)

  8. मैं भी ऐसे ही रात को फूटपाथ में पढ़ता था। तेरे को देखकर मुझे मेरे टीचर का याद आता है। बड़ी बहन मानता था मैं उसको- सिंबा

  9. मैं आपकी बड़ी बहन तो नहीं हो सकती, छोटी बहन ही समझ लो- आक्रुति दवे

  10. इन रेपिस्ट के मन में खौफ होना चाहिए। उन मां-बाप के मन में नहीं जिनकी बेटियां रात को पार्टी से वापस आती हैं, रात को घर से निकलने में डरती है या फिर दूसरे शहरों में अपना करियर बनाने जाती हैं- बाजीराव सिंघम (अजय देवगन)

Comments

comments