शादी करना हर किसी का सपना होता है और जिसके रिश्ते में जीतना ज्यादा प्यार होता है उसकी शादी उतनी ही लंबी चलती है परन्तु आज हम बात करने वाले है दुनिया की सबसे छोटी शादी की , जी हां आपने सही सुना कुवैत में एक ऐसा अनोखा मामला देखने को मिला है , जहां पर एक महिला ने अपनी शादी के मात्र 3 मिनट में अपने पति को तलाक दे दिया है। इस मामले को मशहूर अखबार डेली मेल में एक रिपोर्ट प्रकाशित की । डेली मेल ने Q8 News के हवाले से इसे प्रकाशित किया है। जानकारी के अनुसार यह कपल अपनी शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए कोर्ट पहुंचा था।

कपल ने अपनी सहमति से जज के सामने शादी के लिए रजिस्टर किया। लेकिन शादी के तीन मिनट बाद ही ऐसा कुछ हुआ की दोनों के बीच तलाक हो गया। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों शादी करके कोर्ट से बाहर निकल ही रहे थे। की बाहर जाते समय दुल्हन का पैर फिसल गया। जिससे वह गिर गई और मामाल उस समय बिगड़ गया।

जब दुल्हन के गिरने पर लड़के ने उसकी मदद के बजाय उसे बेवकूफ कह दिया। वहीं दुल्हन अपने दूल्हे की बात सुनकर गुस्सा हो गई। और आनन फानन में तलाक का फैसला ले लिया। इसके बाद वापस से लड़की कोर्ट में गई और जज से शादी को वहीं पर रद्द करने की मांग कर दी।

हालांकि इस दौरान लड़की को लोगों ने काफी समझाया लेकिन वह अपने फैसले से नहीं हटी। जिसके बाद कोर्ट को उसकी शादी रद्द करनी पड़ी। वहीं तलाक के बाद यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वहीं कई सारे ऐसे लोग है जो लड़की के फैसले का समर्थन कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि बिना सम्मान के शादी करने का कोई फायदा नहीं है। लड़की ने सही फैसला लिया है। वहीं एक महिला ने कमेंट कर कहा है कि शादी के दिन ही अगर पति का व्यवाहर सही नहीं है तो उसे छोड़ने का फैसला एकदम सही है।

Comments

comments