आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए 15 अप्रैल यानी कि सोमवार को भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। वर्ल्ड कप 2019 के लिए खेलने वाली 15 सदस्यीय टीम में हरफनमौला क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को भी स्थान मिला है। जडेजा ने विश्वकप टीम में शामिल होने के बाद बीजेपी पार्टी के समर्थन का ऐलान कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन का ऐलान किया है। लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान हरफनमौला रवींद्र जडेजा ने बीजेपी के सिंबल शेयर के साथ एक ट्वीट किया है।

रवींद्र जडेजा ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी का हैशटैग प्रयोग किया है।
मालूम हो कि रवींद्र जडेजा का परिवार हाल ही में सक्रिय राजनीति में आया है। बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने मार्च में बीजेपी ज्वाइन की थी।

रिवाबा के बाद अब रवींद्र जडेजा के पिता और बहन राजनीति में उतरे है। लेकिन इन्होंने बीजेपी का नहीं बल्कि कांग्रेस का हाथ थामा है। रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और नैना जडेजा 14 अप्रैल को कांग्रेस में शामिल हुए थे।

रवींद्र जडेजा ने सोमवार शाम ट्वीट कर BJP और नरेंद्र मोदी के साथ ही अपनी पत्नी के समर्थन की घोषणा की है। लेकिन जडेजा के इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना की जा रही है।

जानकारी के अनुसार ,गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर तीसरे चरण के तहत 23 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में रवींद्र जडेजा का ये ऐलान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Comments

comments