हर इंसान चाहता है कि वह टाटा-बिरला जैसा अमीर इंसान बने लेकिन हर किसी के सपने पूरे नहीं होते हैं। इसके पीछे मेहनत की कमी नहीं होती बल्कि इंसान के ग्रहदशा ठीक नहीं होते हैं। आज हम आपको एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी सोई हुई किस्मत को फिर जगा सकते हैं और अमीर बन सकते हैं। हम आपको लौंक का ऐसा टोटका बताएंगे जिससे आप अपनी किस्मत को फिर से चमका देंगे।

1.अगर आपके जीवन में आर्थिक संकट आया हुआ है तो आप मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति या फिर उनकी तस्वीर के सामने सरसों के तेल का दीया जलाया करें और ध्यान रखें उसमें दो लौंग भी डाल दें। उसके बाद फिर आप हनुमान चालीस पढें। ऐसा करने से आपके जीवन में धन की कमी दूर हो जाएगी और वृद्धि होगी।

2. अगर आपको किसी भी इंसान से अपना काम निकलवाना है तो आप शनिवार की रात यह लौंग का टोटका करें और उसके बाद आप उस इंसान को अपने वश में कर लेंगे। इस टोटक के लिए आप अपनी हथेली में सात लौंग रख लें फिर अपनी मुट्ठी बंद कर लें। अब आप जिस इंसान पर यह टोटका करना चाहते हैं तो आप उसका नाम 31 बार लें और हर बार नाम लेने के बाद मुट्ठी पर फंूक जरूर मारें। उसके बाद अगले दिन रविवार के दिन उसे जला दें और इसके साथ आपका काम बन जाएगा।

3. अगर आपका बच्चा पढ़ाई में कमजोर है तो आप बुधवार के दिन 11 साबुत लौंग लें और उसे लाल कपड़े में बांधकर पूजा वाली जगह पर रख दें और फिर ओम गं गणपतयै नम: का जाप एक माला के साथ करना शुरू कर दें। उसके बाद जो लौंक लाल कपड़े में बांधी थी उसे रोज अपने बच्चे को खिला दें ऐसा ग्यारह दिन तक करने से आपके बच्चे की मेमोरी तेज हो जाएगी।

4. अगर आपके काम पूरे नहीं हो रहे हैं तो आप हर शनिवार को तेल में तीन से चार लौंग डालकर दीपक जलाएं। इस दीये को अपने घर के सबसे अंधेरे कोने पर रखकर जला दें। ऐसा करने से आपके जीवन में सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी।

5. अगर आपकी नौकरी में कोई परेशानी आ रही है या फिर कोई खास काम नहीं हो रहा है तो आप यह लौंग का उपाए जरूर करें। इस उपाए के लिए आप एक पीला नींबू लें और उसके चारों तरफ चार लौंग लगा दें। फिर उसके बाद 21 बार ओम हनुमतै नम: का जाप करें। इस उपाए को करने से आपके सारे काम बन जाएंगे।

6. अगर आप अपने जीवन में मानसिक रूप से परेशान चल रहे हैं और इससे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप रोज दो से तीन लौंग जलाकर इसकी राख को चाट लें। ऐसा करने से आपको मन की शांति मिलेगी।

7. अगर आप किसी महत्वपूर्ण काम से जाते हैं तो उसके लिए आप अपने घर के मेन गेट पर दो लौंग रख दें। उसके बाद आप उस पर पैर रखकर ही घर से बाहर जाएं। ऐसा करने से आपके काम में आने वाली सारी रुकावटें दूर हो जाएंगी।

8. अगर आपका कोई दुश्मन है और उसको मात देना चाहते हैं तो सात लौंग लेकर हनुमान जी के मंत्र से उसे सिद्ध कर लें। उसके बाद उस व्यक्ति के खाने में लौंग मिलाकर दें। ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा और आप उसे मात देंगे।

9. अगर आप अपने जीवन में धनी की वृद्धि करना चाहते हैं तो उसके लिए आप पांच लौंग लाल कपड़े में बांधकर कौडिय़ों के साथ अपनी तिजोरी में रख दें। ऐसा करें से आपके धन में बढ़ोत्तरी होगी।

Comments

comments