1. आप हम पर मत किया करो इतना शक,आपका मैं हूँ सिर्फ आपका ही है मुझ पर हक।

  2. वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!

  3. हर बार सम्हाल लूँगा गिरो तुम चाहो जितनी बार,बस इल्तजा एक ही है कि मेरी नज़रों से ना गिरना।

  4. याद है मुझे मेरी हर एक गलती,एक तो मोहब्बत कर ली,दुसरी तुमसे कर ली,तिसरी बेपनाह कर ली।

  5. चुपके से धड़कन में उतर जायेंगे,राहें उल्फत में हद से गुजर जायेंगे,आप जो हमें इतना चाहेंगे,हम तो आपकी साँसों में पिघल जायेंगे।

  6. गम की परछाईयाँ यार की रुसवाईयाँ,वाह रे मुहोब्बत ! तेरे ही दर्द और तेरी ही दवाईयां।

  7. तेरी ख़ुशी की खातिर मैंने कितने ग़म छिपाए,अगर मैं हर बार रोता तो तेरा शहर डूब जाता।

  8. इश्क़ में कोई खोज नहीं होती,यह हर किसी से हर रोज नहीं होती,अपनी जिंदगी में हमारी मौजूदगी को बेवजह मत समझना,क्योंकि पलके कभी आँखों पर बोझ नहीं होती..!!

  9. मैं ख़ामोशी तेरे मन की, तू अनकहा अलफ़ाज़ मेरा,मैं एक उलझा लम्हा, तू रूठा हालात मेरा।

  10. वो अक्सर देता है मुझे मिसाल परिंदों की,साफ़-साफ़ नहीं कहता के मेरा शहर छोड़ दो।

  11. आप की यही बात हमको बेकरार करती है, आप मन की बात दिल मे छिपाके क्यो रखते हो. मूज़े पता हे की आपको हमसे ही प्यार है तो, आप हमसे प्यार का इज़हार क्यो नही करते हो।

  12. आँखो की गहराई को समज़ नही सकते, होंटो से कुछ कह नही सकते. कैसे बया करे हम आपको यह दिल का हाल की, तुम्ही हो जिसके बागेर हम रह नही सकते।

  13. हम ने जब कभी भी खुशी महसूस की, हर कदम पे आप की कमी महसूस की. दूर रह कर भी आप की चाहत कम ना हुई, यह बात हम ने दिल से महसूस की।

  14. एक शमा अंधेरे में जलाए रखना सुबह होने को है माहौल बनाए रखना कौन जाने वो किस गली से गुज़रें हर गली को फूलों से सजाए रखना।

  15. होते अगर पास तो कोई शरारत करते, लेकर तुम्हे वाहो में मोहब्बत करते. देखते तेरी आँखो में नींद का खुमार, अपनी खोई हुई नींदो की शिकायत करते।

Comments

comments

loading...