सनराइज़र्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच में मोहाली के मैदान में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों ने दम दिखाया और सनराइज़र्स हैदाराबाद को 6 विकेट से हराया।
के एल राहुल और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतक जमाते हुए दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई और किंग्स इलेवन पंजाब की जीत सुनिश्चित की। के एल राहुल ने 53 गेंदों पर 71 रनों की नाबाद पारी खेली। मयंक अग्रवाल ने 43 गेंदों पर 55 रन बनाए।
टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किंग्स इलेवन पंजाब को रास आया और उसने सनराइज़र्स हैदाराबाद को 20 ओवरों में 150 रनों पर रोक दिया।
जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की पारियों की बदौलत लक्ष्य 19.5 ओवर में हासिल कर लिया।
अंतिम ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के लिए 11 रनों की ज़रूरत थी और गेंद मोहम्मद नबी के हाथ में थी। क्रीज़ पर सेट बल्लेबाज़ के एल राहुल के साथ सैम करन थे।
मैन ऑफ द मैच लेने आए के एल राहुल ने मैच प्रेज़ेंटेशन में बताया कि मयंक अग्रवाल के साथ साझेदारी महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने कहा मयंक बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और उनके साथ खेलने से मुझे अपनी पारी के लिए समय मिलता है।
अंतिम ओवर में जब 11 रन चाहिए तो साथी बल्लेबाज़ी सैम करन से क्या बातें हुई? इस पर के एल राहुल ने कहा कि मैंने सैम से कहा था कि छक्का लगाना यहां शायद मुश्किल है तो इस टारगेट को हम छोटे भागों में पूरा करेंगे। इसके बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने एक गेंद शेष रहते यह टारगेट हासिल कर लिया।

Comments

comments